आज का राशिफल

महाराष्ट्र में मुंबई सीमा शुल्क अधिकारियों ने जब्त किया 12.74 किलोग्राम सोना रंगोली बनाकर मतदान के लिए किया जागरूक सहरसा में आयोजित हुआ स्वीप जागरूकता अभियान उदयपुर : भामाशाहों की मदद लेकर स्मार्ट टीवी लगाकर स्मार्ट क्लास रूम तेजस्वी पहुंचे उदाकिशुनगंज विधान सभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानियां ने राज्यपाल व मुख्यमंत्री के साथ की राष्ट्रपति की अगवानी उत्तराखंड के जंगलों में लगी आग पर काबू पाने के लिए वन विभाग युद्धस्तर पर जुटा The Great Indian Kapil Show: खत्म हुई कपिल शर्मा के शो के पहले सीजन की शूटिंग परीक्षा परिणामों के मद्देनजर विद्यार्थियों को तनावमुक्त करने विभिन्न जिलों में कार्यशाला का आयोजन विशेष पिछड़ी जनजाति के बैगा मतदाताओं को वोट डालने कलेक्टर ने दिया नेवता मतदान केन्द्र का निरीक्षण कर लौट रहे बीएसएफ के जवानों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त-08 जवान घायल टोंक के गांवों में अब ड्रोन से होगा नैनो यूरिया खाद और कीटनाशक दवाई का छिड़काव मथुरा में गेहूं क्रय केंद्र के प्रभारियों के साथ बैठक पूर्वोत्तर रेलवे के अंतर्गत टनकपुर मथुरा विशेष गाड़ी का संचालन दिसंबर 2024 तक के लिए बढ़ा पीलीभीत में बदला मौसम का मिजाज आग को लेकर पीलीभीत टाइगर रिजर्व में भी सतर्कता बरतने के निर्देश आज का राशिफल। ₹30000 तक के महाडिस्काउंट पर मिल जाएंगे ये Gaming Laptop दवाओं का लाखों का खर्चा बचा लेगी ये दाल लखनऊ में सपा नेता राजकिशोर सिंह ने भाजपा की सदस्यता ली

आज का राशिफल

Simran Singh 29-07-2023 11:48:27

सिमरन सिंह  
लोकल न्यूज़ ऑफ़ इंडिया, 
नई दिल्ली: 

मेष राशि:

आज मेष राशि के जातकों को चली आ रही किसी लंबी परेशानी राहत मिलेगी। आज आपको अचानक किसी लंबी दूरी की यात्रा पर भी जाना पड़ सकता है। आज आप अपने परिवार के किसी सदस्य की चाहत पूरी करने की कोशिश करेंगे, इससे आपको आत्मिक खुशी मिलेगी। आज आपको अपने बढ़ते खर्च को रोकने का प्रयास करना होगा। नौकरी से जुड़े लोगों के लिए आज दिन अच्छा रहेगा। आज शाम का समय आप अपने बच्चों और परिवार के साथ मनोरंजन में बिताएंगे।

​वृषभ राशि:

वृषभ राशि के सितारे कहते हैं कि आपने साझेदारी में कोई व्यवसाय किया है तो वह भी आज आपको खूब लाभ दे सकता है। शाम को आपके घर किसी खास मेहमान या मित्र का आगमन हो सकता है। आज आप अपने परिवार के किसी सदस्य के विवाह में आ रही रुकावटों और बाधाओं को दूर करने के लिए अपने परिवार के किसी बुजुर्ग सदस्य से चर्चा करेंगे। पारिवारिक व्यवसाय में आज आपको अपने भाइयों से सहयोग मिलेगा। वैवाहिक जीवन के मामले में आज आपका दिन अनुकूल और रोमांटिक बीतेगा।

मिथुन राशि:

आज मिथुन राशि के जातकों को व्यापार में अचानक लाभ मिलेगा और आप अपना पुराना कर्ज चुकाने में सफल होंगे। नौकरी पेशा जातकों को आज अपने अधिकारियों से तारीफ मिल सकती है। वेतन वृद्धि में रुकावट का रास्ता खुलेगा। आज लव लाइफ में आपको संभलकर चलना होगा। किसी बात से तनाव उत्पन्न हो सकता है। आपको आज अपने प्रेमी और जीवनसाथी को मनाने के लिए कुछ उपहार आदि देना पड़ सकता है। आज संतान को अच्छा काम करता देख मन ही मन में प्रसन्न होंगे।

​कर्क राशि:

आज आपको अपनी ऊर्जा बनाए रखने के लिए अपने सभी काम योजनाबद्ध तरीके से और तेजी से निपटने का प्रयास करना चाहिए। वैसे आज आप अपने सभी काम पूरा करने की पूरी कोशिश करेंगे और अच्छी बात यह रहेगी कि आज आप जो भी कार्य करेंगे, उसमें आपको सफलता अवश्य मिलेगी। आज आपके दोस्त आपके लिए किसी पार्टी का आयोजन कर सकते हैं, मित्रों के साथ और सहयोग से मन आनंदित होगा। विवाह योग्य लोगों के लिए विवाह के प्रस्ताव भी आ सकते हैं। ससुराल पक्ष से आपको धन और सम्मान प्राप्त होगा।

​सिंह राशि:

सिंह राशि के जातक आज कोई डील फाइनल करने जा रहे हैं तो उसमें देरी हो सकती है। परिवार के वरिष्ठ सदस्यों की मदद से आप अपनी समस्या और उलझन का समाधान पा सकते हैं। अगर सरकारी काम कोई आपका रुका हुआ है तो आज इस पर काम करने का विचार टाल दें, आज प्रयास करने पर भी काम बन पाने की संभावना बेहद कम है। सिंह राशि के जातक आज के दिन शौक मौज पर धन खर्च करेंगे लेकिन सुस्ती और आलस से आज कुछ काम को टाल देंगे। छात्रों को आज अपनी पढ़ाई और तैयारियों पर ध्यान देना होगा नहीं तो आप अपने लक्ष्य से चूक सकते हैं। किसी मित्र और अचानक आने वाले काम की वजह से आपकी कुछ प्लानिंग आज बदल सकती है।

​कन्या राशि:

कन्या राशि के जातकों के परिवार में भी सुख-शांति बनी रहेगी। दैनिक जीवन में आपको अपने परिवार के सदस्यों से सहयोग और सानिध्य प्रचुर मात्रा में मिलेगा। आज संतान के भविष्य को लेकर कुछ योजना बनाएंगे, जिसमें आप कुछ निवेश भी करेंगे। अगर आपने पार्टनरशिप में कोई बिजनस करने का प्लान कर रहे
हैं तो इसके लिए दिन अच्छा रहेगा। आज शिक्षा और प्रतियोगिता में भी आप बेहतर प्रदर्शन कर पाएंगे। रुचिकर भोजन का भी आज आपको आनंद मिलेगा।

तुला राशि:

तुला राशि के जातक आज मानसिक रूप से उलझन में रहेंगे। कार्यक्षेत्र में संयम से काम लें, किसी से कहासुनी हो सकती है। कार्यक्षेत्र में आज आपका मन खिन्न हो सकता है। अनमने मन से आप अपने काम को पूरा करने की कोशिश करेंगे। आर्थिक मामलों में दिन खर्चीला हो सकता है। जो जरूरी काम का प्लान बनकर टल सकता है। बच्चों के साथ आप बेहतर समय बिताएंगे और उनकी शिक्षा एवं करियर पर ध्यान देंगे। आपके लिए सलाह है कि आज वैर भाव को निकालकर काम कीजिए इससे लोगों से भी आपको सकारात्मक परिणाम मिलेगा।
 

वृश्चिक राशि:

वृश्चिक राशि के सितारे बताते हैं कि आज इन्हें ऐसा महसूस होगा जैसे चारों ओर खुशियां ही खुशियां और सुख ही सुख है। आज आपकी कई समस्या सुलझ जाएंगी, जिससे मन में प्रसन्नता का भाव रहेगा। कामकाजी लोगों को आज आर्थिक लाभ और पद प्रतिष्ठा की प्राप्ति हो सकती है। आज आप अपने जीवनसाथी के लिए कोई सरप्राइज प्लान बना सकते हैं, जिससे आपके रिश्ते में चल रहा तनाव खत्म हो जाएगा। भौतिक सुख के साधन प्राप्त होंगे, लव लाइफ आपकी रोमांटिक रहेगी।

​धनु राशि:

आज व्यवसाय में कोई नया संपर्क बनेगा जो धनु राशि के जातकों के लिए लाभदायक रहेगा। कारोबार की प्रगति को देखकर आपका आत्मविश्वास और मनोबल बढ़ेगा। आज आपको अपने पारिवारिक खर्चों को समेटकर चलने की जरूरत है। पारिवारिक जीवन में आज जीवनसाथी आपसे नाराज हो सकता है। आज आपके परिवार के सदस्यों के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है। यदि भाई-बहनों के साथ आपके रिश्ते में तनाव चल रहा है तो आज वह समाप्त हो जाएगा।

मकर राशि:

आज मकर राशि के जातक सामाजिक और धार्मिक कार्यों में भाग ले सकते हैं इससे पुण्य के साथ सम्मान और प्रतिष्ठा का भी लाभ पाएंगे। आज आप धार्मिक कार्यों पर कुछ धन खर्च करेंगे, लेकिन आपको अपने बजट का ध्यान रखते हुए काम करना होगा। आज परिवार के किसी सदस्य से वाद-विवाद की स्थिति बन सकती है। आज शाम का समय आप अपने दोस्तों के साथ मनो विनोद में बिताएंगे।

कुंभ राशि:

सितारे कहते हैं कि आज विदेश से व्यापार करने वाले कुंभ राशि के जातकों को अच्छा मुनाफा मिलेगा। आज आपकी मुलाकात किसी मित्र से हो सकती है जिससे आपको महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होगी। कार्यक्षेत्र आज का दिन थोड़ा उलझन वाला रहेगा। कड़ी मेहनत और लगन से काम करना होगा, तभी आपको सफलता मिलेगी। आज आपको संतान की ओर से शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है। लव लाइफ के मामले में आज कुंभ राशि के जातकों को प्रेमी के सात आनंददायक पल गुजारने का मौका मिलेगा। प्रेमी के साथ यात्रा का संयोग भी बन सकता है।

मीन राशि:

मीन राशि के सितारे बताते हैं कि आज आपका मन शांत रहेगा और आप हर काम को गंभीरता पूर्व करेंगे। आज आपका मन पढ़ाई, लिखाई में लगेगा। धार्मिक और सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। इससे आपको मानसिक संतुष्टि मिलेगी। नौकरी में आज आपको आपको विरोधियों से सतर्क रहना होगा, नहीं तो वह आपको नुकसान पहुंचा सकते हैं। सायंकाल के समय माता-पिता से पारिवारिक विषयों पर चर्चा हो सकती है। किसी पारिवारिक समस्या का सामाधान आपको मिल सकता है। स्वयं की और जीवनसाथी की सेहत का ध्यान रखें।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :